नशे में पति ने उगला ऐसा सच: जान पत्नी के उड़े होश; आत्महत्या की करी कोशिश

 

बरेली में रेलकर्मी की पत्नी शनिवार सुबह खुदकुशी करने के लिए लाल फाटक रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक पर बैठ गई। वह नशेड़ी पति और उसके प्रेम प्रसंग से क्षुब्ध होकर जान देना चाहती थी। आरपीएफ की टीम ने उसे बचाया और समझा-बुझाकर घर भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक सुभाषनगर निवासी रेलकर्मी का दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कर्मचारी निलंबित चल रहा है। प्रेम प्रसंग के बारे में उसकी पत्नी को पता लग गया। दो दिन पहले वह बैंक पहुंची और वहां पति के बैंक खाते का विवरण लिया। पता लगा कि एक महीने में रेलकर्मी चार लाख रुपये खाते से निकाल चुका है।

 

 

शुक्रवार रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा। पत्नी ने प्रेम प्रसंग का विरोध करते हुए उससे चार लाख रुपये का हिसाब मांगा। इस पर उसने कह दिया कि उसने सारे रुपये प्रेमिका पर खर्च कर दिए है। इसके बाद पति-पत्नी के बीच तकरार हुई। नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट दिया।

इससे क्षुब्ध होकर पत्नी तड़के पांच बजे घर से निकली और जान देने के लिए रेल पटरी पर बैठ गई। आरपीएफ ने उसे देख लिया। समझा-बुझाकर घर भेजा। आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने बताया कि मामला पारिवारिक है। महिला को समझाकर घर भेज दिया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.