सुहागरात के बाद दुल्हन ने परिजनों के साथ किया कुछ ऐसा: सुबह थाने पहुंचे दुल्हे ने बताया सच; पुलिस भी रह गई सन्न

 

 

मथुरा के सौंख में मंदिर में सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ससुराल पहुंची। इसके कुछ घंटे बाद ही दुल्हन परिजनों संग नदारद हो गई। दूल्हे के परिजनों का आरोप है कि दुल्हन ने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। वहीं काफी प्रयास के बाद भी दुल्हन, उसके परिजनों और बिचौलिया बने मामा का पता नहीं चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कस्बे के गढ़वाल मोहल्ला निवासी मजदूरी करने वाले युवक ने अपने रिश्तेदारों से शादी की चर्चा की थी। गोवर्धन क्षेत्र के गांव पलसो निवासी रिश्ते के मामा ने बिचौलिया बनकर सोनभद्र जिले के थाना कलान के एक गांव निवासी एक युवती से उसकी मुलाकात कराई। इसके बाद युवक-युवती शादी करने के लिए राजी हो गए।

 

 

 

देर शाम मां चामुंडा मंदिर में दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाईं। यहां विदा होकर दुल्हन युवक के घर पहुंची। आरोप है कि रात में दूल्हे के परिजनों के खाने में दुल्हन ने नशीला पदार्थ मिला दिया। इससे दूल्हे के घरवाले बेहोश हो गए। सुबह जब घर के लोग जागे तो घर में दुल्हन थी न उसके परिजन।पीड़ितों के अनुसार, अगली सुबह करीब पांच बजे दुल्हन परिजनों के साथ नौ दो ग्यारह हो गई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि युवती के परिजनों को शादी के एवज में एक लाख रुपये भी दिए थे। यह रकम शादी में बिचौलिया बने युवक के मामा के माध्यम से दी गई थी। थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित दूल्हे के मामा ने अपने रिश्ते में युवती की शादी तय कराई थी शादी हुईऔर युवती अगली  सुबह परिजनों के साथ रफू चक्कर हो गई।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.