अतर्रा में चल रहे अवैध सीएनजी आटो गैस से हुआ विस्फोट टला बड़ा हादसा

 

न्यूज़ वाणी

संवाददाता ओमप्रकाश गौतम

अतर्रा/बांदा। नगर में सीएनजी आटो में गैस रिफलिंग का अवैध कारोबार चला रहे एक दूकानदार की लापरवाही से 2 दिसम्बर की रात करीब 9 बजे हुए विस्फोट से अगल बगल के दुकानदार बाल बाल बचे। डरे सहमे दुकानदारों नें कहा बड़ा हादसा टल गया है।

मालूम हो कि जनपद में सीएनजी गैस का पेट्रोल पम्प नहीं है फिर भी पूरे जनपद में आरटीओ बांदा की अनदेखी के चलते सीएनजी आटो फर्राटा भर रहे हैं। हरे रंग की सीएनजी आटो घरेलू एलपीजी गैस से अवैधानिक तरीके से रिफलिंग कराके चला रहे हैं। अतर्रा तहसील के बदौसा, बिसण्डा, अतर्रा, ओरन, फतेहगंज में गैस चूल्हा मरम्त के नाम पर गैस का अवैध धन्धा करने वालों की बहार चल रही है।

बतादें कि अतर्रा नगर में सरस्वती बालिका इण्टर कालेज बांदा रोड़ अतर्रा में कमल सेल सेंटर के नाम से सीएनजी आटो में गैस भरने का अवैध कारोबार कर रहे हैं 2 दिसम्बर 2023 करीब रात 9 बजे सीएनजी आटो में रिफलिंग करते समय अचानक धमाका होने से मुहल्ले में दहशत फैल गयी। राजू, ईश्वर व सुनील कुमार नें कहा यह धमाका गैस रिसाव के चलते हुआ है।

मुहल्ले लोगों नें किसी भी प्रकार की घटना से इनकार किया है। कमल गुप्ता नें कहा कोई घटना नहीं हुई है। वह गैस का कारोबार नहीं करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.