अश्लील वीडियो बना शिक्षिकाओं को शोहदा कर रहा ब्लैकमेल: मिलने न आने पर वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

 

 

कानपुर में महाराजपुर के एक परिषदीय स्कूल की शिक्षिकाओं को शोहदा फोन करके परेशान कर रहा है। वह फोन पर धमकी देता है कि उनका अश्लील वीडियो बना लिया है। यदि वह उससे मिलने नहीं आई, तो उनका वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम कर देगा।

पुलिस नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है। महाराजपुर स्थित एक उच्च प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका के मोबाइल फोन पर एक सप्ताह पहले अंजान नंबर से कॉल आई। शिक्षिका ने बताया कि फोन करने वाले युवक ने कहा कि स्कूल के शौचालय में उसने कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बना लिया है।

 

 

 

यदि उसकी बताई जगह पर मिलने नहीं आई, तो वीडियो वायरल कर देगा। दो-तीन तीन दिन तक शोहदा परेशान करता रहा। आखिरकार शिक्षिका ने फोन बंद कर लिया। सोमवार को उसी नंबर से स्कूल की दूसरी शिक्षिका के पास फोन आया। उनसे भी शोहदे ने अश्लील बातें कीं और बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद स्कूल की शिक्षिकाओं ने सामूहिक रूप से पुलिस से शिकायत की है। महाराजपुर कार्यवाहक थाना प्रभारी पवन कुमार मिश्रा ने बताया कि शिक्षिकाओं की शिकायत पर आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगवाकर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.