दूसरी जगह शादी हो जाने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर ब्लेड से किया वार फिर खुद की गर्दन रेती

 

लखनऊ के कैसरबाग स्थित मेजबान होटल में बृहस्पतिवार तड़के कमरे में सो रही शादीशुदा प्रेमिका पर प्रेमी ने ब्लेड से हमला कर दिया। युवती को गंभीर चोटें आईं। इसके बाद आरोपी ने ब्लेड से अपनी भी गर्दन रेत ली। पुलिस ने दोनों को केजीएमयू में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर बताई गई है। महिला के भाई ने आरोपी युवक के खिलाफ कैसरबाग थाने में केस दर्ज कराया है।

कानपुर नौबस्ता निवासी 29 वर्षीय युवती बुधवार रात अपने 26 वर्षीय प्रेमी बिधनू निवासी रिशु सिंह गौर के साथ कैसरबाग के लाटूश रोड स्थित होटल मेजबान आई थी। दोनों ने कमरा नंबर 201 बुक किया। युवती के मुताबिक बृहस्पतिवार तड़के करीब चार बजे वह कमरे में सो रही थी। इस बीच रिशु ने ब्लेड से उस पर हमला कर दिया। उसके चेहरे और शरीर पर कई जगह चोटें आईं। इसके बाद रिशु ने ब्लेड से अपनी गर्दन रेत ली। कमरे में चीख-पुकार सुन होटल के लोग जमा हो गए। सूचना पर कैसरबाग पुलिस भी पहुंची।

 

 

 

कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों खून से लथपथ मिले। पुलिस ने इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। रिशु की हालत गंभीर बनी है। खबर पाकर युवती के परिजन ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जेसीपी क्राइम आकाश कुलहरि ने बताया कि युवती के भाई ने रिशु सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

छानबीन में पुलिस को पता चला है कि युवती और रिशु के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे, पर लड़की के परिजन ने दूसरी जगह उसकी शादी कर दी। इससे रिशु खुन्नस रखने लगा। घायल महिला कम्युनिटी हेल्थ अफसर है, जबकि रिशु प्राइवेट काम करता है। जांच में यह भी पता चला कि दोनों बुधवार रात करीब 10 बजे होटल मेजबान पहुंचे और खुद को पति-पत्नी बताकर कमरा बुक किया। इसके बाद कमरे में चले गए। बृहस्पतिवार तड़के कमरे से शोर आने पर होटलवालों को घटना का पता चला।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.