एक युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म: मोबाइल से वीडियो बना; अब आरोपी कर रहा ब्लैकमेल

 

 

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की महिला ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। बेटी के साथ एक अन्य छात्रा भी ट्यूशन पढ़ती है। 28 अक्तूबर की शाम करीब चार बजे बेटी घर में अकेली थी।

इसी दौरान मझोला के सूर्य नगर लाइन पार निवासी आरोपी अनिकेत बेटी के साथ ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा को साथ लेकर उसके घर पहुंच गया। सहपाठी की आवाज सुनकर बेटी ने दरवाजा खोल कर और उसे अंदर बैठा दिया। आरोप है कि इसी दौरान बेटी की सहेली छत पर चली गई।

 

 

इसी दौरान आरोपी अनिकेत ने छात्रा को डरा धमका कर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। मोबाइल से वीडियो और फोटो भी बना लिए। होश आने पर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी अनिकेत ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शांत करा दिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा से आरोपी 20 हजार रुपये ऐंठ चुका है।

 

 

इसके अलावा भी आरोपी ने कई बार छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। अब फिर 20 हजार रुपये मांग रहा है। तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। तब उसने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी अनिकेत और छात्रा के सहपाठी के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देकर बेहोश करने, धमकी देने और पाॅक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.