‘सालार’ फिल्म के रनटाइम का हुआ खुलासा: सेंसरशिप प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा

 

बॉलीवुड: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फैंस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। वहीं अब फिल्म की अवधि से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। फिल्म सेंसरशिप प्रक्रिया से गुजरी है, जिसके बाद अब फिल्म की अवधि का भी खुलासा हो चुका है।

दरअसल,  प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को हाल ही में सेंसरशिप प्रक्रिया से गुजरना पड़ा है, जिसमें दो घंटे और 55 मिनट के रनटाइम के साथ ‘ए’ प्रमाणपत्र हासिल किया गया है। ‘सालार’ दो भागों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले भाग की अवधि सामने आ चुकी है, जिसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है। इससे पता चलता है कि फिल्म में काफी हिंसक दृश्य भी हो सकते हैं।

 

 

 

 

इसके साथ ही एक ‘सालार’ के अन्य ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी अतिरिक्त जानकारी का भी खुलासा किया गया। आने वाले सप्ताह में फिल्म का दूसरा ट्रेलर सामने आ सकता है। दिसंबर के मध्य में निर्माता फिल्म के दूसरे ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के साउंडट्रैक से एक गाने के रिलीज होने की भी उम्मीद है।

वहीं बात करे फिल्म की तो ‘सालार’ प्रभास और प्रशांत नील के बीच पहला सहयोग भी है और यह निर्देशक का पहला तेलुगु प्रोजेक्ट होगा। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, श्रुति हासन, टीनू आनंद, ब्रह्माजी, ईश्वरी राव और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

 

फिल्म के लिए संगीत रवि बसरूर ने तैयार किया है। यह फिल्म तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम, हिंदी और यहां तक कि अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वहीं बात करें प्रभास की आने वाली फिल्म के बारे में तो ‘सालार’ के बाद प्रभास अगली बार नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देंगे। फिल्म में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण , दिशा पाटनी  और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले सी. अश्वनी दत्त ने किया है, जबकि फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है। यह फिल्म 2024 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.