नाती अगस्त्य के डेब्यू के बाद किस बात से निराश हैं बिग बी? पोस्ट साझा कर किया खुलासा

 

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन न केवल अपने ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपने विचारों और काम के बारे में जानकारी देते हैं, बल्कि नियमित रूप से तस्वीरें भी साझा करते हैं। अभिनेता अक्सर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से तस्वीरें साझा करते हैं। हाल ही में साझा किए नए ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे निराश हैं। उन्होंने कहा कि ‘केबीसी’ ने हाल ही में उनका सारा समय ले लिया है। इसके अलावा भी कई कारणों से वे निराश हैं।

 

 

 

एक ब्लॉग पोस्ट में अमिताभ ने कहा, “जब तस्वीरें ब्लॉग पर अपलोड होने में इतना समय लेती हैं तो निराशा होती है।” इसके साथ उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी साझा की। उन्होंने कहा कि वे इंटरनेट की समस्या का सामना कर रहे हैं और वादा करते हैं कि वह जल्द ही ब्लॉग पर लौटेंगे। अपनी निराशा व्यक्त करने के अलावा अमिताभ ने पिछले सप्ताह ब्लॉग पर एमआईए होने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी। उन्होंने कहा, “देरी से कुछ चिंता पैदा हो रही है और आलम यह है कि सस्पेंस को सहन करना मुश्किल हो रहा है, इसलिए मैं पहले माफी मांगना चाहता हूं और फिर स्थितियों को स्पष्ट करना चाहता हूं।”

 

 

 

 

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘काम का शेड्यूल ऐसा है कि समय अनियमित है और इसलिए ब्लॉग भी, जल्दी कॉल करना और देर से खत्म करना, इनमें से कोई भी बैठने और लिखने के लिए अनुकूल समय नहीं है या तो सुबह या देर रात में, देर रात होती है छह-सात घंटे की नींद लेने की सलाह दी जा रही है, ताकि दिन भर काम करने में मन को परेशानी न हो और चूंकि काम ही सारा दिमाग है, इसलिए यह एक वैध सलाह है, जैसे कि पिछली रात एक के बाद एक तीन एपिसोड थे, अलग सेटिंग, अलग-अलग दर्शक, अलग-अलग किरदार और अलग-अलग समय, सुबह छह बजे से शुरू होकर आज सुबह तीन बजे खत्म हुआ।

 

 

 

 

उन्होंने कहा, “केबीसी सीजन खत्म होने के नजदीक पहुंच चुका है। इसके खत्म होने का कास्ट और क्रू से दूर होने का भी अफसोस है। धैर्य रखें और जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। कुछ इंटरनेट के मुद्दे हैं। हम जल्द ही वापस आएंगे।”.अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपने ब्लॉग पर तस्वीरें अपलोड करने में लगने वाले समय के कारण अधिक निराश थे।

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों के बारे में तो बिग बी आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे। अब वे अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हसन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे रजनीकांत के साथ ‘थलाइवर 170’ में नजर आएंगे। उनके पास दीपिका पादुकोण की ‘द इंटर्न’ भी है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.