गला घोटकर 28 वर्षीय युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

 

बांदा। जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सतन्यव गांव में अवैध संबंधों के चलते 28 वर्षीय युवक की गला घोटकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद हत्या आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर आगे की कार्यवाही करने में जुटी है।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सतन्याव गांव की घटना है। जहां के रहने वाले अरुणेश मिश्रा पुत्र प्रेमदत्त मिश्रा उम्र करीब 28 वर्ष 10 दिसंबर की रात्रि से गायब था। बड़े भाई कमलेश ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने खोजबीन करती रही और मोबाइल को सर्विलांस में लगाया। सर्विलांस के जरिए उसी के साथी देवेश नामदेव को हिरासत में ले लिया। पूछ तांछ पर खुलासा हुआ की गला घोटकर हत्या कर दी गई है। उसी की निशानदेही पर पुलिस ने जूनियर हाई स्कूल विद्यालय की पश्चिम दिशा पर बाउंड्री के अंदर कोने में शव को बरामद किया। शव मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने रात को ही शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल करने में खुलासा हुआ कि अरुणेश मिश्रा का गांव का रहने वाला साथी देवेश नामदेव की पत्नी गीता से अवैध संबंध था, बीते 10 दिसंबर की रात्रि देवेश नामदेव की पत्नी गीता ने विद्यालय पर अरुणेश मिश्र को बुलाया। उसके बाद दोनो पति पत्नी ने गला घोट कर हत्या कर दी, और शव को विद्यालय की बाउंड्री के अंदर घास और झांखर से छुपा दिया था। मृतक के भाई ने दोनो पर कार्यवाही की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.