लोगो ने जिला अस्पताल में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप: बोले- मरीजों को नहीं मिलती है दवा

 

फतेहपुर में जिला अस्पताल में भ्रष्टाचार और डॉक्टरों के द्वारा मरीजों का समय से इलाज न करने का आरोप लगा है। जिसको लेकर युवा विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन के लोगों ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर डीएम के नाम ज्ञापन दिया और समस्या के निदान की मांग की

युवा विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में संगठन के लोगों ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को समय से डॉक्टर के द्वारा इलाज नही किया जाता। मरीजों के इलाज में लगने वाली दवा को जिला अस्पताल से नहीं मंगवाकर बाहर मेडिकल स्टोर से मंगवाई जाती हैं।

 

 

 

जिला अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा निजी अस्पताल में इलाज किया जाता है। जिला अस्पताल में दलालों का बोलबाला है। जिस कारण ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले मरीजों के तीमारदार को बहला फुसलाकर प्राइवेट निजी अस्पताल में ले जाने का काम करते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिला अस्पताल में सारी जांच की जाती हैं फिर भी डॉक्टर के दलाल बाहर से जांच कराकर मरीजों की जेब में डाका डाल रहे हैं। इस मामले में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की और आरोप लगाया कि प्रार्थना पत्र देने के बाद भी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने कार्रवाई के बजाए भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया है।

 

 

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर जिला अस्पताल की व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो जल्द ही धरना प्रदर्शन दिया जाएगा। ज्ञापन देने वाले लोगों में जिलाध्यक्ष कंचन मिश्रा,नगर अध्यक्ष आफताब अहमद,सुशील अग्निहोत्री,अमित सिंह गौर,विकास श्रीवास्तव सहित तमाम लोग रहे।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.