आंगनबाड़ी केंद्रों पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने लाभार्थियों को पोषाहार वितरित किया

आंगनबाड़ी केंद्रों उझैदी एवं अकालगंज पर आयोजित

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा आंगनबाड़ी केंद्रों अकालगंज एवं उझैदी पर आयोजित पोषाहार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने लाभार्थियों को पोषाहार वितरित किया उन्होंने गर्भवती महिलाओं, धात्रियों एवं बच्चों को दाल, दलिया, रिफाइंड वितरित किया ।
भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने पोषाहार वितरित करते हुए कहा कि मोदी व योगी सरकार ने सदैव जनता का ध्यान रखते हुए उनके हितों में ही योजनाओं को लागू किया है जिससे जनता को विशेष लाभ पहुंचा है आज आंगनवाड़ी केन्द्रों की जो व्यवस्थाएं सुदृढ़ हुई है उसमें सरकार की अहम भूमिका है जो आंगनबाड़ी केंद्रों पर आज वस्तुएं वितरित होती हैं पूर्व की सरकारों में कभी यह वस्तुएं वितरित नहीं की गई। मोदी व योगी सरकार सदैव विकास एवं जनता के हितों को ध्यान में रखने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं और जनता के हित में ही सदैव कार्य करती हैं और करती रहेंगी।
इस अवसर पर आंगनवाड़ी केंद्र अकालगंज में कार्यकत्री डिंपी शंखवार, उझैदी कार्यकत्री मुन्नी देवी सहायिका शशि प्रभा, नीरा देवी सहित गर्भवती लता कुमारी, उर्सी, सुनीता, प्रियंका, सृष्टि वर्मा, महिमा, धात्री, सीमा, महिमा तिवारी, रुबीना, कैकमा सहित 6 माह से 3 वर्ष के 63 बच्चों और 3 साल से 6 वर्ष के 27 बच्चों सहित लगभग दो सैकड़ा लाभार्थियों को पोषाहार वितरित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.