बिजनौर “यूपी जोड़ो” पदयात्रा के लिए हापुड़ से रवाना हुए कांग्रेस जन

 

न्यूज वाणी ब्यूरो

(हसरत पवार)

हापुड़। कांग्रेस जन हापुड़ के अतरपुरा चौराहा स्थित आर्य समाज मंदिर पर एकत्रित हुए और शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में बिजनौर “यूपी जोड़ा पदयात्रा” के लिए रवाना हुए। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जी की “यूपी जोड़ो पदयात्रा” को सफल बनाने व मजबूती देने के लिए हापुड़ से सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस जन बिजनौर पदयात्रा में पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की “यूपी जोड़ों पद यात्रा” 2024 में कांग्रेस के लिए मील का पत्थर साबित होने जा रही है और इस यात्रा से उत्तर प्रदेश में एक बड़ा परिवर्तन देखने को भी मिलेगा। यह यात्रा 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की राजनीति को तो बदलेगी ही बल्कि दिल्ली में केंद्र की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम भी करेगी। प्रदेश सचिव/जिला प्रभारी पुरुषोत्तम नागर और शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेसी पदाधिकारीगण दर्जनों गाड़ियों और बसों से पदयात्रा में पहुंचे।
प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान एक बहुत बड़ा परिवर्तन आने जा रहा है यह परिवर्तन भाजपा को प्रदेश और देश से उखाड़ फेंकेगा।
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी/पीसीसी सदस्य अरविंद शर्मा, रघुवर सिंह गौतम, वरिष्ठ कांग्रेसी आशाराम शर्मा, रघुवीर सिंह एडवोकेट, रामप्रसाद जाटव, वीसी शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष जकरिया मनसबी, सीमा शर्मा, वाई के शर्मा, सेंसरपाल सिंह, नरेश भाटी, अमित सैनी, दीपक गुप्ता, गौरव गर्ग, विक्की शर्मा, सावन चौधरी, देवेंद्र कुमार, यश कुमार, विनोद कर्दम, कुसुम लता, निसार खान, सुबोध शास्त्री, प्रमोद वर्मा, महेश शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, भरतलाल शर्मा, यशपाल ढिलौर, दीपक मोघे, धर्मेंद्र कश्यप, सुखपाल गौतम, विनोद सिंह, सविता गौतम, सुरेंद्र सिंह, शमशाद अंसारी, तुषार शर्मा, सौरभ चौधरी, अब्दुल कलाम, मास्टर असलम, चौधरी रिफाकत अली, जोगेंद्र तोमर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.