सलमान खान के कहने पर कैटरीना ने साइन की थी ‘न्यूयॉर्क’, फिर क्यों सेट पर पहुंचकर हुई थीं निराश?

 

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में ‘मेरी क्रिसमस’ से दर्शकों का दिल जीता। कैटरीना अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं अब उन्होंने एक ऐसी फिल्म के बारे में खुलासा किया, जिसमें वे काम करने के लिए तैयार नहीं थीं। वह फिल्म है ‘न्यूयॉर्क’, जिसमें कैटरीना जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं। साथ ही उन्होंने इसकी वजह का खुलासा भी किया है।

 

 

 

हाल ही दिए साक्षात्कार में कैटरीना ने खुलासा किया कि वे फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में काम करने के लिए उत्सुक नहीं थीं, क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि यह एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म साबित नहीं होगी। साथ ही इसका एक और कारण भी था। दरअसल, इससे पहले अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में उनकी भूमिका काट दी गई थी, क्योंकि फिल्म लंबी हो रही थी। इसके बाद उन्हें निराशा हुई, क्योंकि यश राज फिल्म्स के बैनर तले काम करने का यह उनका पहला मौका था, लेकिन उन्हें बिना सूचित किए ही फिल्म से उनके सीन्स काट दिए गए। ऐसे में जब उन्हें प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ मिली तो वे उत्साहित नहीं हुईं।

 

कैटरीना ने कहा कि फिल्म में भव्य गाने और डांस नहीं थे, जिसकी वे आदि थीं, ऐसे में उन्हें लगा कि यह उनके मतलब की फिल्म नहीं है। अभिनेत्री ने फिर यह फिल्म सलमान खान के कहने पर साइन की थी। दरअसल, सलमान खान ने उन्हें इस फिल्म को करने की सलाह दी थी। अभिनेत्री ने कबीर खान के निर्देशन और उनके सकारात्मक प्रभाव को ध्यान में रखते हुए फिल्म में काम करने का मन बना लिया था।

 

 

हालांकि, अभिनेत्री फिल्म के सेट पर खुशी के साथ नहीं गई थीं। उन्होंने खुलासा किया कि जब वे सेट पर गईं तो उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगा। उन्होंने कहा कि सेट पर रोशनी क्यों नहीं है? रोशनी कहा है? बस इतने से ही लोग? इतनी छोटी टीम? कैमरा कहा है? उन्हें सेट पर सब अजीब लग रहा था और वे अपने दांत पीस रही थीं, लेकिन जैसे ही फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा हुआ तो सब कुछ बदल चुका था। यह फिल्म उनके लिए रोलर-कोस्टर साबित हुई, जिसने उन्हें बहुत कुछ दिया और उनके करियर में बड़ा बदलाव हुआ।

 

 

कैटरीना ने बताया कि शुरू में उन्हें अच्छा नहीं लगा, लेकिन फिल्म खत्म होने पर कोई भी सेट से वापस नहीं जाना चाहता था। वे सब रो रहे थे। उन्होंने सेट पर कई यादें बनाईं और उस दौरान बने कैटरीना के दोस्त अब तक उनके सबसे खास दोस्त हैं और उनके पास हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के सेट पर उन्होंने अब तक के अपने सबसे करीबी दोस्त बनाए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.