बिभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट से फिर झटका,

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने आज (मंगलवार) को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। दरअसल उनकी न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही थी। कोर्ट ने 24 जून को बिभव कुमार को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। आज सुनवाई के बाद तीन दिन की हिरासत और बढ़ा दी। जबकि पुलिस ने पांच दिन की हिरासत मांगी थी।
‘बिभव नहीं कर रहे सहयोग’
जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम लगातार बिभव कुमार पर आरोप लगाती रही है कि वो पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सवालों के गोलमोल जवाब दे रहे हैं। यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने जानबूझकर अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड नहीं बताया, जो सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच में एक महत्वपूर्ण जानकारी है। मालीवाल ने आरोप लगाया कि जब वह 13 मई को केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गयीं तो कुमार ने उनके साथ मारपीट की। 13 मई की घटना के बारे में स्वाति मालीवाल ने ये सब बताया
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक साक्षात्कार में अपने साथ हुई 13 मई की घटना के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि घटना के दिन अरविंद केजरीवाल दूसरे कमरे में थे। मेरी पिटाई हुई मैं चीखती रही लेकिन वह बाहर नहीं आए। यही नहीं आज तक अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक फोन भी नहीं किया। स्वाति ने एक साक्षात्कार में कहा, 13 मई को सुबह करीब 9 बजे मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने के लिए कहा और बताया कि अरविंद घर पर हैं और वह मुझसे मिलने आ रहे हैं। इसके बाद अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार आक्रामक हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.