दुष्कर्म मामले को पंचायत कर सुलझाने वाले मुखिया-सरपंच को गिरफ्तार करेगी पुलिस, जानें मामला

बिहार के दरभंगा में दुष्कर्म के मामले को पंचायत कर सुलझाने के मामले में दरभंगा पुलिस ने मुखिया मनीष महथा और सरपंच पति मो. हसनैन सहित पंद्रह लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करना शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस मामले में दुष्कर्म के आरोपी सुनील महतो को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, बाजितपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मार्च को आरोपी सुनील महतो ने एक युवती से दुष्कर्म किया था। मामला सामने उजागर होने पर दोनों पक्षों के बीच पंचायत में आपसी समझौता कराते हुए आरोपी सुनील महतो पर पंचायत ने एक लाख 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए उसे आरोप मुक्त कर दिया था। लेकिन इस घटना ने नया मोड़ तब ले लिया जब पंचायत बैठने के पंद्रह दिन बाद अचानक से इलाज के दौरान अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई। उसके बाद लोगों की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया था। उसके बाद मृतका के पिता के आवेदन पर मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि इस घटना के मुख्य आरोपी सुनील महतो पहले से ही न्यायिक हिरासत में है। जबकि इस मामले के अप्राथमिकी अभियुक्त को जांच में प्राथमिकी अभियुक्त बनाते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.