रेलवे ट्रैकमैन ने परिवार के साथ की सामूहिक आत्महत्या, बच्चियों और पत्नी के साथ ट्रेन के सामने कूदा

जबलपुर- रेलवे विभाग में पदस्थ ट्रैकमैन ने अपनी दो मासूम बेटियों और पत्नी के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे कर्मचारी अपनी मोटरसाइकिल से सवार होकर सिहोदा रेलवे ट्रैक तक पहुंचा था। पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली दुबे ने बताया कि ग्राम सिहोदा निवासी नरेंद्र चढ़ार रेलवे में ट्रैकमैन में पद पर पदस्थ था। वह अपनी पत्नी रिया, बेटी जाह्नवी और कनिष्क के साथ गांव के समीप से गुजरने वाली रेलवे लाइन पर ट्रेन के सामने कूद गया। सुबह करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। उसने ऐसा क्यों किया इसकी जांच की जा रही है।

सीएसपी बरगी सुनील नेमा ने बताया कि मृतक अपने ननिहाल के गांव में मां और परिवार के साथ रहता था। आर्थिक रूप से चढ़ार परिवार सक्षम था। खुद का घर और गाड़ी भी थी। गांववासियों के अनुसार नरेंद्र मिलनसार व्यक्ति था। गत दिवस वह ड्यूटी पर भी नहीं गया था। उसकी दोनों बहनों का विवाह शहपुरा में हुआ है। संभवता पारिवारिक कारणों से उसने आत्मघाती कदम उठाया है। रेलवे ट्रैक के पास उसकी मोटर साइकिल भी मिली है। युवक परिवार सहित आत्महत्या करने के लिए घर से निकला था। संभवता सुबह करीब पांच बजे सामूहिक आत्महत्या की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.