पैंटून पुल में फंसा ट्रैक्टर , पुल मरम्मत न होने से आए दिन फंसते वाहन 

बांदा। गलौली /बारा पैंटून पुल में एक ट्रैक्टर बीच पुल में फंस गया ठेकेदार की लापरवाही व पुल की मरमत न कराने की वजह से आए दिन इस पुल में वाहन फंस जाते हैं और आवागमन बाधित हो जाता है जिससे क्षेत्र की जनता का पुल से निकलना बंद हो जाता है !

ये रवैया लगातार दो साल से ज्यादा समय से चल रहा है !

सत्तापक्ष के बड़े नेताओं व विभागीय अधिकारियों की नजदीकियों की वजह से हर साल इन्हीं ठेकेदारों को पुल का ठेका मिल जाता है और जनता को साल भर भीषण परेशानियों का सामना करना पड़ता है !

अभी-अभी एक ट्रैक्टर फिर फस गया दुर्घटना होते बज गई हो सकता किसी की जान चली जाए इसके जिम्मेदार कौन होगा यह हमारे क्षेत्र का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है !

किसान नेता पुष्पेन्द्र सिंह चूनाले बराबर दो सालों से पैंटून पुल के रखरखाव की मांग व पक्के पुल निर्माण की मांग सरकार के प्रतिनिधियों व अधिकारियों से जनता के साथ मिलकर करते रहते हैं !

लेकिन सत्तारूढ़ दल के जनप्रिनिधियों पर इसका कोई असर नहीं होता !

काना खेड़ा गांव के युवा रवि सिंह चौहान ने बताया कि जसपुरा ब्लॉक के अलावा आधे जिले का आवागमन इस पुल से कानपुर घाटमपुर बिंदकी आदि जगह के लिए होता है लेकिन ठेकेदार की लापरवाही से सभी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पुल पार करते हैं ठेकेदार पुल का रखरखाव सही नहीं रखता जिससे कि हर समय लोगों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है !

आखिर कब दूर होगी तिरहार क्षेत्र व जसपुरा ब्लॉक के लोगों की ये बड़ी समस्या ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.