नवीन पटनायक बोले- वे उत्तराधिकारी नहीं, लेकिन उन्हें उनकी ईमानदारी के लिए याद रखा जाएगा

भुवनेश्वर- ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने विधानसभा चुनाव में हार को लेकर पहली बार बात की। उन्होंने शनिवार 8 जून को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी हार के लिए वीके पांडियन की आलोचना करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

पटनायक ​​​​​​ने कहा कि ​पांडियन ने IAS पद से इस्तीफा देकर BJD जॉइन की और पार्टी के लिए बिना किसी स्वार्थ के काम किया। उन्होंने पार्टी में कोई भी पद नहीं लिया। कहीं से चुनाव भी नहीं लड़ा। एक ऑफिसर के रूप में उन्होंने 10 साल तक बहुत अच्छा काम किया।

चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने रैली में कहा था कि पटनायक का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इस पर पटनायक ने कहा- मेरा स्वास्थ्य हमेशा से ठीक ही था। आगे भी रहेगा। आपने देखा कि मैंने पिछले महीने इतनी तेज गर्मी में भी पार्टी के लिए लंबा कैंपेन चलाया। मेरे स्वास्थ्य की अटकलों पर जवाब देने के लिए मेरा कैंपेन देखना काफी होगा।

बीजद अध्यक्ष ने कहा- साइक्लोन और कोरोना काल में पांडियन का काम सराहनीय था। वे ईमानदार व्यक्ति हैं। उन्हें उनकी ईमानदारी के लिए हमेशा याद रखा जाना चाहिए। हालांकि, जहां तक उत्तराधिकारी का सवाल है, मैंने पहले भी कहा था कि वे उत्तराधिकारी नहीं है। इसका फैसला जनता करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.