पत्नी ने सुसाइड करने से रोका तो, पति ने बेरहमी से कर दी हत्या

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिलवारा थाना क्षेत्र के डगडगा हिनौता गांव से खौफनाक घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने शराब के नशे में पारिवारिक कलह के चलते हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उसे सुसाइड करने से बचाने वाली उसका ध्यान रखने वाली, सुख दुख में साथ देने वाली अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। उसकी पत्नी से उसे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश से भी रोका था।

बता दें, कि तिलवारा थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि डगडगा गांव निवासी  विष्णु भलावी की शादी सीमा से दस साल पहले हुई थी। दंपति के तीन बच्चे हैं जो अपने चाचा के घर पर रहते थे। मजदूरी करने वाला विष्णु शराबी है और पति-पत्नी के बीच पारिवारिक मामलों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। सोमवार को शाम 4 बजे उसने शराब पी और पत्नी से झगड़ा करने लगा। झगड़े के कारण सीमा पड़ोसी के घर चली गई। रात में जब वह घर लौटी तो गुस्साए विष्णु ने फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान विष्णु ने आत्महत्या करने की कोशिश की। सीमा ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया। उसकी चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और देखा कि सीमा खून से लथपथ पड़ी है। विष्णु किसी तरह भीड़ को चीरता हुआ मौके से भाग निकला। पड़ोसियों ने सीमा को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी की हत्या करने के बाद विष्णु ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, परिवार के लोगों ने उसे फांसी के फंदे से उतार लिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। पुलिस प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी विष्णु भवेदी की तलाश शुरू कर दी है। सीमा के परिवार के लोग प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.