लड़के से जबरन किया गंदा काम, 12 पन्ने के Suicide Note मामले का हुआ खुलासा

राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी का नाम आते ही लोगों को खाटू श्याम और वहां का मंदिर याद आ जाता है। लेकिन इन दिनों खबरों की दुनिया में मेहंदीपुर बालाजी का जिक्र किसी देवी-देवता के मंदिर की वजह से नहीं बल्कि कुछ महिलाओं की शैतानी हरकत की वजह से हो रहा है।

 

आरोप है कि इन महिलाओं ने अपनी क्रूरता से एक लड़के को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया. इस लड़के ने मरने से पहले जो सुसाइड नोट लिखा है, उसमें साफ लिखा है कि वह अब और सहन नहीं कर सकता, इसलिए अपनी जान दे रहा है. इसके बाद सोमवार सुबह मेहंदीपुर के बालाजी नगर स्थित एक गेस्ट हाउस में लड़के ने आत्महत्या कर ली

सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. जिस कमरे में लड़के का शव मिला, वहां जांच के दौरान पुलिस को लड़के द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला. इसमें लड़के ने सुसाइड नोट में 4 महिलाओं समेत 12 लोगों पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या से पहले लड़के ने अपने सुसाइड नोट में जो आरोप लगाए हैं, वे बेहद गंभीर और चौंकाने वाले हैं. खासकर उस लड़के ने कई महिलाओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुसाइड नोट में लड़के ने खास तौर पर अनिता जांगिड़ नाम की महिला का नाम लिया है. सुसाइड नोट के मुताबिक, अनिता जांगिड़ ने पहले उस लड़के के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और इस दौरान उस लड़के का वीडियो भी बनाया. और इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला.

पहले जबरदस्ती सेक्स किया और वीडियो बना लिया

सुसाइड नोट के मुताबिक, अनीता जांगिड़ ने लड़के को ब्लैकमेल कर कई और महिलाओं के साथ सेक्स करने के लिए राजी किया और सभी के वीडियो बना लिए. इतना ही नहीं, वह उन वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर पैसे भी वसूलने लगी। इस काम में उसके साथ कम से कम चार अन्य महिलाएं शामिल हैं। सुसाइड नोट के मुताबिक अनिता जांगिड़ ने उससे पांच लाख रुपये की मांग की थी.

सुबह पांच बजे आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, लड़का रात में मालदार आश्रम के गेस्ट हाउस के कमरे में सोने गया था. इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे उसने कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह जब गेस्ट हाउस के कर्मचारी कमरे में गए तो कमरे का ताला अंदर से बंद मिला। काफी शोर मचाने के बाद भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो स्टाफ को संदेह हुआ कि कुछ गड़बड़ है। इसी बीच खिड़की से कमरे में देखा तो बालक फंदे से लटका हुआ था। मृतक की पहचान अंतेश तिवारी के रूप में हुई है.

सुसाइड नोट के एक दर्जन पन्ने

गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने सुबह करीब 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर बालाजी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को पता चला कि सुसाइड नोट में अंतेश तिवारी ने अनिता जांगिड़, शुभम जांगिड़, प्रिया जांगिड़, मनोज जांगिड़, अनिता जांगिड़ के दामाद, बेटी भारती, भाई रिंकू, मनीष, अनिता के जीजा, अनिता की भतीजी, डॉक्टर विष्णु का नाम लिया है. हुडला और गोपाल जांगिड़ पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.