नेत्रहीन की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा: पीड़ित ने डीएम से मांगा न्याय

फतेहपुर- जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के टिकारी पर कोतला गांव के रहने वाले मो.शलीम ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसकी गांव में भूमिधरी जमीन पर कब्जा था। गांव के कुछ दबंगों ने मिलकर मेरी जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया। जब इस बात को लेकर मैंने विरोध किया तो मेरे साथ उक्त दबंगों ने लाठी डंडे से पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। गांव के लोग जब आ गए तो मेरी जान बच पाई।

इस मामले की शिकायत जब थाना पुलिस में किया तो मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई और थाने से भगा दिया गया।जिसके बाद जिलाधिकारी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। जिलाधिकारी से मिलने के बाद न्याय का भरोसा दिया गया है।

इस मामले में जिलाधिकारी सी इंदुमती ने तहसीलदार को जांच का आदेश दिया है। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति मेरे पास आये थे। चौकी प्रभारी मौके पर गए थे और कब्जा करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई थी। जिस जमीन का मामला बताया जा रहा है उसकी पैमाइश राजस्व विभाग को करनी है। राजस्व विभाग जब पैमाइश के लिए जायेगा तो पुलिस टीम को भेज दिया जायेगा। नेत्रहीन को न्याय दिलाने के लिए पुलिस मदद करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.