दोस्त की जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के घोसिया मोहल्ले में बुधवार रात हिंदू कॉलेज के छात्र हर्ष उर्फ सिद्धू  की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में धारदार हथियार के वार से उसका दोस्त भी घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में लक्षित और उसके पिता राजेश रस्तोगी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।  बुधवार रात हर्ष अपने दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गया था।

देर रात हर्ष और उसके चार दोस्त पार्टी समाप्त होने के बाद कार से लौट रहे थे। इस बीच जोशियान गली के नजदीक कई बाइक रोड पर खड़ी थीं। कार से हर्ष और सुमित उतरकर बाइक को हटाने लगे। इस दौरान लक्षित रस्तोगी मौके पर आ गया और बाइक हटाने पर गुस्साने लगा। लक्षित ने अपने पिता राजेश रस्तोगी ने कहा कि यह वही हर्ष से है जिससे उसका पहले भी विवाद हुआ था। कहासुनी होने पर लक्षित और उसके पिता ने हर्ष पर गोली चला दी। आरोप है कि हमलावरों ने सुमित पर तलवार से हमला किया। हमले से भयभीत हर्ष के अन्य दोस्त कार से उतरकर भाग निकले।

सुमित का कहना है कि उस पर भी फायरिंग की गई लेकिन वह भाग निकला। आरोपियों ने उसके ऊपर तलवार से हमला किया था। किसी तरह वहां से भाग कर सुमित ने हर्ष के परिवार वालों को कॉल कर जानकारी दी। परिजन दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान हर्ष की मौत हो गई। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि करीब दो माह पूर्व भी किसी बात को लेकर हर्ष उर्फ सिद्धू का आरोपी लक्षित से विवाद हुआ था। उसी रंजिश के कारण बुधवार रात उसने हत्याकांड को अंजाम दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.