राजस्थान के भरतपुर में ट्रक और बस की टक्कर, 3 की मौत और 6 घायल

राजस्थान- भरतपुर में आज सुबह करीब आठ बजे सार्वजनिक परिवहन बस और तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर हुई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कम से कम छह लोग घायल हो गए. यह हादसा भरतपुर के सेवर रोड पर हुआ और हादसे में घायल बस के गोताखोर और एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है और उनका इलाज भरतपुर के आरबीएम सरकारी अस्पताल के आईसीयू में किया जा रहा है.

सेवर पुलिस थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) अमरचंद ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब आठ बजे सेवर-भरतपुर रोड पर सरसों अनुसंधान केंद्र चौराहे पर हुई. मथुरा बाइपास से जा रहे ट्रक-ट्रॉले ने बयाना की ओर से आ रही बस को टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया. पुलिस अधिकारी ने कहा बयाना के गांव रिछोली निवासी प्रताप (50) और टिकरिया निवासी हरभान (35) रुदावल की दुर्घटना में मृत्यु हो गई.

एएसआई ने कहा कि घायल यात्रियों की पहचान निर्मला, महतावी, संदीपा और अरुण निवासी भरतपुर शहर, उच्चैन के रूप में हुई है. सभी घायलों को आरबीएम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक मोटरसाइकिल चालक की पहचान एक रेलवे कर्मचारी के रूप में की गई है. पुलिस ने आगे कहा कि वे हादसे की जांच कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.