शक और मारपीट से परेशान 58 साल की महिला ने की पति की हत्या, चार दिन तक शव को छिपा कर रखा

 

छिंदवाड़ा जिले में बार-बार के विवाद और शक से परेशान होकर एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने अपने पति की उसी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने शव को घर के पीछे बने सैप्टिक टैंक में डाल दिया। शव टैंक में छिपाकर उसने ढक्कन बंद कर दिया, जब बदबू फैली, तो उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकलवाया।  इसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को निकालकर जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए परासिया लाया गया, जहां से छिंदवाड़ा भेज दिया गया। छिंदवाड़ा में फॉरेसिंक एक्सपर्ट की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार महिला शीला मर्सकोले आंगनवाडी में काम करती है। उसका अपने पति किशोर मर्सकोले से विवाद हुआ। विवाद के बाद उसने किशोर मर्सकोले का उसके गले में पड़े गमछे से गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

परासिया नगर पालिका के कर्मचारी द्वारा शव को बाहर निकाल कर परासिया लाया गया, जहां से पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने प्रकरण में फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। महिला ने अपने पति की हत्या 13 जून को की थी। इसके बाद से शीला मर्सकोले लगातार आंगनवाड़ी भी जा रही थी। रविवार की शाम उसने खुद ही हत्या की बात परिजनों को बताई, जिसे सुनकर उसके दोनों बच्चे सदमें में थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.