सीतामढ़ी में संदिग्ध स्थिति में पेड़ से लटका मिला युवक का शव; नहीं हो पाई शिनाख्त

बिहार के सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज में एक युवक का संदिग्ध स्थिति में पेड़ से लटका शव बरामद किया गया है। मामला जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के बसबिट्टा गांव का है। जहां आज सुबह युवक का शव शीशम के पेड़ से लटका हुआ मिला। मामला संज्ञान में आने के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई। फिलहाल, मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। हालांकि लोगों का कहना है कि यह टिक टॉक पर वीडियो बनाता है, लेकिन इसका नाम किसी को पता नहीं है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि मृत युवक पड़ोसी देश नेपाल के बलरा का रहने वाला है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों द्वारा मेजरगंज थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मेजरगंज थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचे। जहां काफी देर ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। घंटों पूछताछ के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि अभी तक प्रारंभिक जांच में यही सामने आया है कि यह युवक सोशल मीडिया पर रील्स बनाता है। इसकी वीडियो देखने वाले लोगों का कहना है कि फेसबुक और इंस्टा पर अजीबोगरीब नाम से आईडी है, जिसकी वजह से पहचान करने में दिक्कत हो रही है। फिलहाल पुलिस मृतक के पहचान करने के साथ-साथ मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.