बदायूं के भमोरा थाने के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कोरियर वैन, दो किसानों की मौत

 

बरेली के भमोरा क्षेत्र में रविवार को सुबह सड़क हादसा हो गया। भमोरा थाने के सामने मिर्च भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से कोरियर वैन टकरा गई। हादसे में बदायूं के थाना सिविल लाइंस स्थित नौशेरा गांव निवासी दो किसानों की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। मरने वालों में  राजवीर मौर्य और शीशपाल शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया।

राजवीर के बेटे सुमित मौर्य ने बताया कि रविवार सुबह गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में मिर्च लादकर उसके पिता राजवीर, गांव के शीशपाल, चमन मौर्य और जहूर अहमद देवचरा बाजार के लिए आ रहे थे। यहां इन्हें मिर्च बेचनी थी। भमोरा थाने के सामने कोरियर कंपनी की तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इससे ट्रैक्टर पर बैठे राजवीर और शिशुपाल नीचे गिरकर कोरियर वाहन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद वाहन चालक फरार 
हादसे में चमन और जहूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। टक्कर मारने वाली कोरियर की गाड़ी छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी। एक ही गांव के दो लोगों की मौत की खबर सुनते ही  परिवार और गांव के तमाम लोग बदायूं से बरेली पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंच गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.