होटल में मिला युवक का शव: डीसीपी सेंट्रल-फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

 

कानपुर:  फजलगंज थाना क्षेत्र के सनी होटल में बुधवार को एक कमरे में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे डीसीपी सेंट्रल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और परिजनों को सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल के साक्ष्य एकत्र किए। आनंदपुरी निवासी गौरव अग्रवाल ने दो दिन पूर्व फजलगंज के सनी होटल में कमरा नंबर 205 बुक किया था। सनी आज सुबह जब अपने कमरे से नहीं निकले तो होटल संचालक को कुछ अनहोनी का अशंका हुई।

इस कारण उसने कर्मचारी को कमरे में भेजा। कर्मचारी के खटखटाने के बाद भी जब कमरे के अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला तो उसने इसकी जानकारी होटल मैनेजर को दी। होटल मैनेजर ने तुरंत फजलगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो देखा कि गौरव का शव बिस्तर पर पड़ा है।

सूचना पर एसीपी स्वरूप नगर शिखर, डीसीपी सेंट्रल पहुंचे और परिजनों को सूचना देने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। होटल के कर्मचारियों के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे गौरव आखिरी बार होटल के कमरे के बाहर दिखे थे। इसके बाद से उन्हे किसी ने भी नहीं देखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.