युवती की गला रेतकर हत्या, घर के पास अहाते में मिला शव

 

उन्नाव जिले में माखी थाना क्षेत्र के अमलोना गांव में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव घर से 30 मीटर दूर बने अहाते (गोड़े) में मिला है। सुबह करीब पांच बजे पिता अहाते में बने निजी शौचालय गया, तो बेटी का शव देखा।

पिता ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। बताया कि बेटी की शादी के लिए आज रिश्ते की बात पक्की करने जाना था। माखी थाना क्षेत्र के अमलोना गांव निवासी मोहिनी पुत्री सरदार यादव कॉम्पीटिशन की तैयारी कर रही थी। पुलिस की परीक्षा दे चुकी थी।
इसमें सफलता न मिलने पर दोबारा फिर तैयारी कर रही थी। गुरुवार रात करीब 11 बजे तक वह परिजनों के साथ रही। उसके बाद सभी ने खाना खाया और अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। रात में मोहिनी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।
हत्या की सूचना पर एएसपी दक्षिणी प्रेमचंद, सीओ ऋषिकांत शुक्ला और माखी थाने की पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच जांच की। मृतका के पिता ने अभी अज्ञात पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पिता के मुताबिक बेटी अपने पास मोबाइल भी नहीं रखती थी। वह अपने भाई के मोबाइल से पढ़ाई करती थी। सात भाई बहनों में सबसे छोटी थी। दो भाइयों में अजय और विजय हैं। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। अब इसी का नंबर था। उसके लिए शुक्रवार को लड़के की बातचीत करने जाना था। बेटी की हत्या से मां जनक दुलारी और अन्य परिजन बेहाल है।
सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि अभी हत्या की स्पष्ट वजह पता नहीं चल पा रही है। हर बिंदु पर जांच चल रही है। जिस मोबाइल से वह पढ़ाई करती थी, उसकी कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के मुताबिक बेटी की किसी से बात भी नहीं होती थी, वह मोबाइल भी नहीं रखती थी। फिर रात में 11 बजे जब वहां परिजनों के साथ रही, तो बाद में किसके बुलाने पर वह अहाते में गई थी। इस बिंदु पर भी जांच चल रही है। जिस दिन शादी की बातचीत करने जाना था उससे पहले ही युवती की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.