बदमाशों ने थाने से कुछ दूरी पर जिम संचालक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

रोहतास जिले के नासरीगंज थानाक्षेत्र के थाने से सटे नवनिर्मित झंझरिया पुल के पास शनिवार रात बेखौफ अपराधी जिम संचालक पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर फरार हो गए। इस हमले में जिम संचालक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोजाना की तरह अपने वार्ड-चार स्थित गीता कम्प्लेक्स में संचालित फिटनेस जिम को बंद कर अमियावर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए तीन बाइक पर सवार अपराधी अंधाधुंध गोली चलाकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। उसके बाद प्रत्यक्षदर्शी आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल जिम संचालक को पीएचसी में इलाज के लिए ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे चिंताजनक स्थिति में एनएमसीएच जमुहार सासाराम रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिम संचालक के सीने में चार गोलियां लगी हैं। जिम संचालक की पहचान अमियावर निवासी नागेंद्र श्रीवास्तव के बड़े बेटे आदित्य श्रीवास्तव  के तौर पर हुई हैं।

उक्त घटना को ले पुलिस की किरकिरी हो रही है। थाने के पास हुई आपराधिक घटना पुलिस को सीधी चुनौती है। वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे नगर में गश्ती कर रही है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना की जांच जारी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। हमलावरों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है। वहीं, घटना के बाद से व्यवसायी और स्थानीय लोग दहशत में हैं और पुलिस की गश्ती तथा कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.