साधु को पोल से बांधकर भीड़ ने पीटा, 25 लोगों पर केस दर्ज

मोतिहारी में भीड़ ने पोल से बांधकर एक साधु की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि साधु बाइक से जा रहा था तभी गाड़ी के सामने एक बच्चा आ गया। बच्चे को मामूली चोट लगी इसके बाद गांव वालों ने साधु को घेर लिया। उसे रस्सी से बांधा गया। उसके साथ मारपीट हुई। लोगों ने वीडियो बनाया। वो चिल्लाता रहा छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ ने उसकी एक ना सुनी।

मामला गोविंदगंज थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव के पास का है। भीड़ से ही किसी ने डायल-112 की पुलिस टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साधु को छुड़वाया। बताया जा रहा है कि सिरनी मठिया के नागा बाबा अपने मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी टिकुलिया गांव में एक बच्ची उनकी मोटरसाइकिल के चपेट में आ गई। हालांकि, उसे कुछ नहीं हुआ।

बाबा ने नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक को बुधवार को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गोविंदगंज थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्रा ने बताया कि नागा बाबा साधु के साथ कुछ ग्रामीणों ने मारपीट की है। बाबा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, उसमें से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, बाबा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.