पढ़ाई न करने पर डांटने और अभिभावक को बुलाने की बात से नाराज हुए छात्र ने शिक्षक पर किया चाकू से वार, मौत

 

असम – 11वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने शिक्षक पर चाकू से कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई। कक्षा के अन्य छात्रों से पता चला कि कम नंबर आने पर शिक्षक ने उसे डांट लगाई थी और अगले दिन अभिभावक को लाने के लिए कहा था।गुस्से में  छात्र ने अपने शिक्षक पर चाकू से हमला किया। जिससे उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल शिक्षक राजेश बरुआ बेजवाड़ा एक प्राइवेट स्कूल में रसायन विज्ञान शिक्षक थे, साथ ही स्कूल में प्रबंधकीय जिम्मेदारियां भी संभालते थे। उन्होंने अपनी कक्षा में बीते रोज एक छात्र उसका प्रदर्शन खराब होने पर डांटा। उसको कहा कि वो अगले दिन अपने माता-पिता को लेकर स्कूल आए। इस बात से छात्र गुस्से में था। अगले दिन पर स्कूल यूनीफार्म में स्कूल नहीं आया। इस बात पर फिर शिक्षक ने उसे डांटा और वापस घर जाने को बोला।

शिक्षक की बात सुनकर छात्र खड़ा हुआ और उनके पास गया। उसके हाथ में चाकू था, अचानक से उसने शिक्षक के सिर पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। शिक्षक के सर से खून निकलने लगा और वो वहीं गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें डिब्रूगढ़ ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं कक्षा के अन्य छात्रों से बात की, तो उन्होंने बताया कि हमें नहीं पता था कि उसके हाथ में चाकू है। वह उस दिन यूनिफार्म में स्कूल नहीं आया था। इस बात पर उसकी डांट पड़ी थी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.