अजगर के पास मिले लापता पत्नी के कपड़े और चप्पल, घबराए पति ने काटा पेट

सांप इंसान के लिए काफी घातक होते हैं. इनमें से कुछ तो जहरीले नहीं होते. लेकिन अगर सांप जहरीला हुआ, तो इंसान की जान बचाना भी मुश्किल हो जाता है. मगर मगर कुछ सांप की प्रजातियां ऐसी भी होती हैं, जो अगर एक बार हमला कर दें, तो इंसान का नामोनिशान तक नहीं मिलता है. एक ऐसी ही खबर इंडोनेशिया से सामने आई है… यहां एक 36 साल की महिला की मौत हो गई है. ऐसी जानकारी है कि महिला अपने बच्चे के लिए दवा लेने गई थी. लेकिन फिर कभी वापस नहीं लौटी.

महिला के लापता होने के बाद उसकी तलाश शुरू की गई. उसका कुछ पता नहीं चल रहा था. महिला की तलाश के दौरान ही उसके पति को उसकी चप्पल और कपड़े मिले. तभी लोगो. की नजर अजगर पर पड़ी. सभी को शक हुआ कि शायद महिला को अजगर ने निगल लिया है. इसके बाद अजगर का पेट खोला गया, जिसमें महिला का शव मिला. इसका वीडियो भी सोशल. मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि जंगल में अजगर है और आसपास लोगों की भीड़ जमा है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये महिला अपने बच्चे के लिए दवा लेने गई थी. तभी से लापता थी. महिला के पति को घर के पास ही उसकी चप्पल और  कपड़े मिले. फिर इन लोगों को अजगर दिखा. उसका सिर काटकर पेट खोला गया. फिर जो दिखा, उसने सभी के होथ उड़ा दिए. महिला का शव अजगर के पेट में था. ऐसा कहा जाता है कि अजगर इंसान को नहीं खाते हैं. लेकिन ये एक महीने में ऐसा दूसरा मामला माना जा रहा है. इसी इलाके में एक और महिला को भी अजगर ने ही निगल लिया था

Leave A Reply

Your email address will not be published.