इंस्टाग्राम पर दोस्ती, शादी के बाद हकीकत ने उड़ाए होश

आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में अजीब मामला आया। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद मुंबई के युवक से मुलाकात हुई। युवक ने बड़ी कपंनी में जॉब होना बताया। रहन सहन देख युवती और घरवाले भी खुश हो गए। दोनों की शादी कर दी। दो माह बाद युवती मायके आई तो पति लेने नहीं आया। जब युवती खुद ससुराल पहुंची तो हकीकत सामने आई। काउंसलर ने मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की है।

परिवार परामर्श केंद्र में नाई की मंडी की युवती ने बताया कि उसकी बीते वर्ष इंस्टाग्राम पर मुंबई के युवक से दोस्ती हुई। युवक ने निजी कंपनी में बड़े पैकेज पर नौकरी करने की जानकारी दी। बातें करते करते प्रेम हो गया। तीन माह पूर्व युवक परिवार के साथ मिलने आगरा आया। उनके ब्रांडेड कपड़े और रईसों वाला रहन सहन देख स्वजन को भरोसा हो गया। दोनों की शादी कर दी। शादी के बाद दो माह ससुराल रहने के बाद वो वापस आगरा आई। पति उसे लेने नहीं आया तो वो खुद स्वजन के साथ ससुराल पहुंच गई।

वहां लोगों ने बताया कि पति और उसका परिवार किराए पर रहता था। यहां से कुछ दिन पहले चला गया। किसी को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। काउंसलर डा. अमित गौड़ ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कराने की संस्तुति की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.