कहासुनी के दौरान लड़की ने मारा था थप्पड़, आहत होकर युवक ने लगाई गंगा में छलांग

 

वाराणसी जिले में लंका थाना क्षेत्र के रविदास घाट पर बुधवार को फल व सब्जी विक्रेता ने गंगा में कूदकर जान दे दी। कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ, जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया। पिता का आरोप है कि दुकान के पास एक लड़की से उसकी किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी। जिसके बाद सबके सामने ही लड़की ने बेटे को दो थप्पड़ जड़ दिया, इससे आहत होकर बेटे ने रविदास घाट से गंगा में कूदकर जान दे दी। इस बीच परिजनों ने शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के परोरवा निवासी मृतक के पिता शारदा सोनकर लंका थाने में होमगार्ड हैं। उनका बेटा विशाल अपनी बहन के ससुराल नगवा में रहकर सब्जी व फल की दुकान लगाता था। सुबह के समय साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा और लड़के के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस दौरान मॉर्निंग वाक पर निकले थाना प्रभारी और अन्य दो हमराही भी भीड़ देख पहुंच गए। दोनों में कहासुनी हो रही थी कि लड़की ने सभी के सामने लड़के को दो थप्पड़ जड़ दिया। पिता का आरोप है कि इससे आहत विशाल भागकर गंगोत्री विहार कालोनी लेन नंबर एक रविदास घाट पर पहुंचा और गंगा में कूद गया।

एनडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पिता शारदा की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल सीसी कैमरा खंगालने पर मालूम चला कि लड़का कुछ दिनों से लड़की को छेड़ रहा था। मामले की जांच की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.