ऑटो को टक्कर मार पलटा प्याज से भरा ट्रक, घर के बाहर सो रहे दादा-पोते की दर्दनाक मौत

फिरोजाबाद: टूंडला से एटा की तरफ जा रहा प्याज से भरा ट्रक थाना रजावली क्षेत्र के पहाड़पुर के पास सामने से आ रहे ऑटो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में घर के बाहर सो रहे बाबा-नाती की दबकर मौत हो गई। वहीं, ऑटो चालक घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक टूंडला से एटा की तरफ जा रहा था। ट्रक में प्याज भरी हुई थी। तभी थाना रजावली क्षेत्र के गांव पहाड़पुर पर सामने से आ रहे एक ऑटो को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। इस हादसे में घर के बाहर सो रहे 60 वर्षीय जगदीश और 17 वर्षीय उनका नाती आदित्य की दबकर मौत हो गई है। ऑटो चालक राजा फिरोजाबाद घायल हो गया।

ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्रा का कहना है कि ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत हुई है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.