वहशी पति की करतूत, बीमार पत्नी को पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के ऐशबाग इलाके में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 30 साल की पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जब वह आग की लपटों में घिर गई और उसने मदद के लिए शोर मचाया, तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इससे घबराकर आरोपी ने भी उसकी आग बुझानी शुरू कर दी।

एसएचओ ऐशबाग जितेंद्र गढ़वाल ने बताया कि शिकायतकर्ता दुर्गा मीना (30) पड़ोसी जिले की रहने वाली है। उसकी शादी करीब एक साल पहले बैरसिया निवासी आरोपी प्रीतम मीना से हुई थी। दोनों फिलहाल ऐशबाग के बाग दिलकुशा में रह रहे थे। प्रीतम दिहाड़ी मजदूरी करता है, जबकि दुर्गा एक दुकान पर काम करती है।

शादी के कुछ दिन बाद ही प्रीतम उसे परेशान करने लगा। वह अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। एसएचओ गढ़वाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह दुर्गा की तबीयत खराब थी, इसलिए वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई थी। इसी बीच प्रीतम मौके पर पहुंचा और उस पर काम पर जाने का दबाव बनाने लगा। जब उसने मना किया, तो वह भड़क गया। वह नीचे गया और स्कूटर से पेट्रोल निकाला। वापस आकर उसने दुर्गा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना में महिला और पुरुष दोनों ही झुलस गए हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

इस घटना में महिला करीब 40 फीसदी जल गई, जबकि आरोपी करीब 15 प्रतिशत जल गया है। ऐशबाग पुलिस ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ क्रूरता और हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। प्रशासन की टीम मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.