ट्रेन आती देखकर 90 फीट गहरी खाई में कूदे पति-पत्नी: बचने के लिए लगाई छलांग

पाली: रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे पति-पत्नी ट्रेन को आता देखकर घबरा गए। बचने के लिए दोनों ने करीब 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। पति को जोधपुर रेफर किया गया, वहीं घायल पत्नी का बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार जारी है। हादसा पाली के गोरमघाट पर शनिवार दोपहर 2 बजे हुआ।

दरअसल, बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के कलालों की पिपलियां (बगड़ी नगर) निवासी राहुल मेवाड़ा  अपनी पत्नी जाह्नवी के साथ शनिवार को बाइक से गोरमघाट घूमने गए थे। इस दौरान जाह्नवी के बहन और बहनोई भी साथ थे। गोरमघाट पहुंचने पर वहां मीटर गेज ट्रेन के लिए बने हेरिटेज पुल पर दोनों फोटो शूट करवा रहे थे।

इसी दौरान अचानक पूल पर ट्रेन आ गई, जिससे राहुल और जाह्नवी घबरा गए। उन्हें लगा कि ट्रेन से टकरा जाएंगे। इस डर से दोनों पुल से करीब 90 फीट गहरी खाई में कूद गए। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उसी ट्रेन से पहले फुलाद रेलवे स्टेशन लाया गया। वहां से एंबुलेंस से मारवाड़ जंक्शन और फिर सोजत सिटी हॉस्पिटल लाया गया। हालत गंभीर होने पर राहुल को सोजत से जोधपुर रेफर किया गया। उसकी रीड की हड्डी में गहरी चोट आई। वही जाह्नवी के एक पैर में फ्रैक्चर हुआ है। उसे इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया।

अजमेर रेलवे मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य मंडल प्रबंधक सुनील कुमार महला ने बताया- पुल पर युवक-युवती को देखकर लोको पायलट ने ट्रेन के ब्रेक लगाए थे। ट्रेन पुल पर जाकर रुक भी गई, लेकिन ट्रेन को पास आता देखकर दोनों घबरा गए और पुल से नीचे कूद गए। ट्रेन के पुल पर चलना गलत है, इसके लिए प्रशासन की ओर से आगाह भी किया जाता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.