परिवार परामर्श केंद्र में आया केस: पति मनपसंद लिपस्टिक नहीं लाया तो हो गया झगड़ा

आगरा में परामर्श केंद्र में थाना सदर का एक मामला पहुंचा। पत्नी ने पति पर मारपीट करने व बात न सुनने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। जब काउंसलिंग कराई गई तो मामले का खुलासा हुआ। काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि शादी को कुछ साल ही हुए हैं। महिला ने अपने पति से लाल लिपस्टिक मंगवाई थी। पति महरून रंग की लिपिस्टक ले आया। इससे विवाद हो गया।

पत्नी ने पति पर मारपीट व झगड़ा करने का आरोप लगा दिया। उसका कहना है कि पति उसकी बात नहीं सुनता। वह कहती कुछ है और पति कुछ और करता है, जिससे आए दिन घर में क्लेश होते हैं। इसलिए सबक सिखाने के लिए थाने में शिकायत की। पति का कहना हर छोटी बात पर पत्नी झगड़ा करती है। अगर उसकी मर्जी से कोई काम नहीं होता है तो घर में बखेड़ा खड़ा कर देती है। फिलहाल पति-पत्नी को समझा बुझाकर घर भेज दिया है।

थाना न्यू आगरा का हाई प्रोफाइल मामला परामर्श केंद्र पहुंचा। न्यायिक क्षेत्र में कार्यरत युवक की पत्नी का आरोप था कि पति कमरे में अकेले ताला लगा सोता है। मुझको अपने साथ सोने ही नहीं देता। कई बार समझाया पर कुछ निष्कर्ष नहीं निकला। पिता ने शादी रईसी और रुतबा देखकर की थी। इतना पैसा शादी में खर्च किया और लड़का ऐसा निकला। काउंसलर ने बताया कि दोनों की शादी 2017 में हुई थी। दो बच्चियों का जन्म होने के बाद से पति ने पत्नी के साथ रुखा व्यवहार करना शुरू कर दिया, जबकि पति का कहना है कि घर पर रात को पत्नी ताने मारती रहती है। इसलिए सुकून से सोने के लिए कमरे से उसे बाहर कर देता हूं और अकेला सोता हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.