पटना में 2 छात्रों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, आंखें फोड़ीं, जीभ और सीने पर चाकू से वार

 पटना में सोमवार की सुबह-सुबह दो छात्रों की लाश मिली जिसके बाद हड़कंप मच गया. मामला बेउर थाना क्षेत्र का है. एक पेट्रोल पंप के पास स्थित गैराज के नजदीक पानी भरे गड्ढे से दोनों शव मिले हैं. दोनों बच्चे के हाथ-पैर बंधे हुए थे. दोनों के शव पर जख्म के निशान थे. एक की उम्र 11 साल और दूसरे की 12 साल है. सुबह मॉर्निंग वॉक करने लोग निकले थे दोनों का शव पाया.

 

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही दोनों बच्चों के परिजन और स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर 70 फीट के पास एनएच-30 को जाम कर दिया. आगजनी कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. दोनों बच्चे की पहचान गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद मोहल्ले के रहने वाले 12 वर्षीय विवेक कुमार और 11 वर्षीय प्रत्यूष कुमार के रूप में हुई है. विवेक चौथी क्लास में पढ़ता था जबकि प्रत्यूष छठी क्लास में पढ़ रहा था.

परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चों के गायब होने की सूचना रात में गर्दनीबाग थाने को दी गई थी. शिकायत के बाद भी पुलिस ने एक्शन नहीं लिया. विवेक के पिता विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि बच्चों की आंखें फोड़ी गई हैं. जीभ और सीने पर भी चाकू मारा गया है. वहीं दूसरी ओर संभावना यह भी जताई जा रही है कि पहले बच्चों के साथ मारपीट की गई होगी और फिर हत्या कर पानी में शव को फेंक दिया गया होगा.

जहां से शव मिला है वहीं पास में एक कंपनी का प्रोजेक्ट चल रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि कई दिनों से प्रोजेक्ट का काम रुका हुआ था. उसे शुरू करने के लिए बच्चों की बलि दी गई है. बच्चों की हत्या करके शवों को यहां फेंका गया है.  हालांकि घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पुलिस लोगों को शांत करने के प्रयास में जुटी है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.