तीन लाइन का नोट लिख छात्र ने बेडशीट का फंदा बनाकर दी जान, लिखा प्यार में कैसे मरा जाता है; मैं बताता हूं

 

मेरठ के गंगानगर में अम्हेड़ा में किराए पर कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र अभिषेक गुर्जर  ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले अभिषेक ने एक नंबर पर आखिरी मेसेज भेजा। इसमें लिखा था कि प्यार में कैसे मरा जाता है, ये मैं बताता हूं। इसके बाद उसने तीन लाइन का सुसाइड नोट लिखा, जिसमें अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही। इसके बाद बेड की चादर से पंखे पर फंदा बनाकर जान दे दी।

फलावदा के मंदावड़ी गांव निवासी किसान अजब सिंह गुर्जर के बेटे अभिषेक गुर्जर ने गांव के स्कूल से 12वीं की थी। अभिषेक अम्हेडा रोड पर किराये पर कमरा लेकर यूपी पुलिस सिपाही भर्ती और दूसरी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी पहचान अभिषेक के रूप में हुई।

अभिषेक छत के पंखे में बेडशीट से बनाए फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो वह मेरठ पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस को बेड के पास रखी कॉपी में तीन लाइन का सुसाइड नोट लिखा मिला। अभिषेक ने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं हैं। मेरे परिवार या किसी रिश्तेदार को परेशान न किया जाए। ये लिखने के बाद आखिर में अभिषेक का नाम लिखा है और हस्ताक्षर हैं। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि जो सुसाइड नोट में लिखावट है, वह अभिषेक की दूसरी कॉपियों से मैच कर रही है।
एसपी देहात ने बताया कि अभिषेक ने सबसे आखिरी मेसेज एक नंबर पर रात को 11:15 बजे किया है। मेसेज में अभिषेक ने लिखा है कि प्यार में कैसे मरा जाता है ये मैं बताता हूं। पुलिस इस नंबर को किसी युवती का बता रही है। पिता अजब सिंह बार-बार यही कहते रहे कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है, ये हत्या का मामला है। अभिषेक परिवार में सात बहन-भाइयों में तीसरे नंबर का था। अभिषेक की मौत से परिजन बेहाल हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.