आरा मशीन संचालक का उसी के घर में मिला शव, कंधे और गर्दन पर चोट के निशान; हत्या की आशंका

 

गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र देवकली मोड़ के पास स्थित एक मकान में संचालित आरा मशीन के संचालक का शव चौकी पर मिला। मृतक के कंधे व गर्दन पर चोट के निशान थे। वहीं मुख्य गेट का ताला बंद था, लेकिन दीवार पर पैर के निशान थे। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

रेवतीपुर थाना के बहोरिक राय पट्टी निवासी विनोद गुप्ता बीते दो दशक से देवकली मोड़ के पास निजी भवन में आरा मशीन का संचालन करते थे। जबकि परिवार के अन्य सदस्य रेवतीपुर ही रहते हैं। विनोद गुप्ता देवकली में आरा मशीन पर रहकर देखरेख करते थे। प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात में खाना खाकर सो गए। सुबह टहलने आए अन्य लोगों के द्वारा आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

धीरे-धीरे मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सीमेंटेड टीन शेड के नीचे बिस्तर पर विनोद गुप्ता मृत पड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उनकी गर्दन व कंधे पर चोट के निशान थे।

सूचना पर पहुंचे परिवार के लोग शव देखकर रोने लगे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। परिवार के लोगों ने बताया कि आरा मशीन बंद होने के बाद भी वह यहां रहकर निगरानी करते थे। मृतक की चार पुत्रियां व एक पुत्र है। मृतक की पत्नी शीला देवी एवं अन्य पारिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इधर, जानकारी मिलने के बाद पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.