पटना में लुधियाना की डांसर से गैंगरेप:​​​​​​​ शराब पिलाकर 6 लोगों ने किया रेप

पटना में एक आर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि 6 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उसे कुछ युवकों ने एक कार्यक्रम के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया था, जहां सभी ने गैंगरेप किया। जबरन शराब पिलाने की भी कोशिश की। वहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी हुई।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। इस संबंध में पीड़िता ने लिखित शिकायत बाईपास थाने में दी है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता लुधियाना की रहने वाली है। पटना में किराए पर कमरा लेकर रहती है। वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि पेमेंट को लेकर बहस हुई थी। इसके अलावे कोई बात नहीं है। पुलिस फिलहाल हर पहलू से मामले की जांच में जुटी है।

पीड़िता ने बताया कि पटना में एक कार्यक्रम के दौरान उसकी पहचान DJ संचालक छोटू से हुई थी। करीब ढाई साल से वो छोटू को जानती थी, लेकिन कभी साथ में काम नहीं किया था। छोटू ने उसे फोन कर बताया था कि 16 जुलाई को बच्चे की छठी का एक कार्यक्रम है, जिसमें उन्हें डांस करना है। उन्हें यह भी बताया गया कि 3 डांसर को आना होगा। 4,500 में बात हुई थी। इसके लिए डांसर तैयार हो गई।

इसी कार्यक्रम के दौरान पीड़िता के साथ ये वारदात हुई। इसके बाद पीड़िता फिर 101 नंबर कमरे में जाकर डांस करने लगी। इस बीच छोटू और वहां मौजूद 5 से 6 लोग शराब पीने लगे और जबरदस्ती पीड़िता को भी शराब पिलाने की कोशिश करने लगे। पीड़िता का कहना है कि जब मैंने शराब पीने से इनकार किया तो वह सभी लोग मारपीट और गाली-गलौज करने लगे।बेड पर पटककर मुंह बंद कर दिया। 6 लोगों ने बारी-बारी से मेरे साथ रेप किया। इस दौरान होटल का मैनेजर दो-तीन लोगों के साथ कमरे में आया और छोटू को कहा कि अंदर से दरवाजा अच्छी तरह बंद कर लो। मैनेजर को सभी चंदन कहकर बुला रहे थे।

घटना मंगलवार रात तीन से चार बजे के बीच की है। वहीं रेप के बाद सभी वहां से फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह अकेली वह अपने घर लौटी और 17 जुलाई को बाईपास थाने में आकर मामला दर्ज कराया। पटना सिटी डीएसपी-2 डॉक्टर गौरव कुमार ने बताया कि एक लड़की ने मारपीट और गैंगरेप का आवेदन दिया है। मेडिकल कराया गया है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है। हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.