ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो युवतियों से गैंगरेप, 5 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश:  गोरखपुर में आर्केस्ट्रा  में काम करने वाली दो युवतियों के साथ गैंगरेप की घटना हो गई. दोनों युवतियां कुशीनगर में प्रोग्राम से लौट रही थीं. उसी दौरान गोरखपुर में दोनों के साथ रेप की घटना हो गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित युवतियों का मेडिकल कराया है. जानकारी के अनुसार, दो युवतियां अपने मैनेजर के साथ कुशीनगर जिले से आर्केस्ट्रा प्रोग्राम करके लौट रही थीं.

जब वे गोरखपुर पहुंचीं तो दोनों के साथ बड़ी घटना हो गई. यहां पांच आरोपियों ने युवतियों का पीछा किया. इस दौरान उनके मैनेजर ने दोनों को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं रहा. पांचों युवक दोनों युवतियों को खेतों में ले गए और गैंगरेप किया. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. गीडा पुलिस ने युवतियों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी नौसढ़ चौराहे के आसपास  मौजूद हैं.

इस पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी कर दी. आरोपी वाहन से आते दिखे तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस पर आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास करने लगे. जब पुलिस ने बचाव में गोली चलाई तो एक आरोपी के पैर में लग गई, जिससे वह घायल हो गया. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही वहीं घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि थाना पीड़ित युवतियों का मेडिकल कराया गया है . उनकी शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है

Leave A Reply

Your email address will not be published.