भाई-बहन ने मिलकर बुना ‘प्यार का जाल’ प्रेग्नेंट के बाद शादी से इनकार; बेवफाई की कहानी

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक शादी का ख्वाब दिखाकर एक युवती का यौन शोषण किया और जब गर्भवती होने पर युवती शादी का प्रस्ताव रखी, तो युवक सीधा और साफ तौर पर इनकार कर गया। अब युवती पुलिस की शरण में पहुंची है और न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता के आवेदन पर पुलिस मामले की जांत कर रही है।

युवक और युवती में प्यार का खेल करीब एक वर्ष तक चला है। जब युवती गर्भवती हो गई, तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया है। मामले को लेकर युवती स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। ताजा मामला रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का है। मामले में रीगा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी रामसागर सिंह के पुत्र गुड्डू कुमार, उसकी बहन रून्नीसैदपुर उत्तरी पंचायत के उमेश महतो की पत्नी चांदनी कुमारी, उसके पति उमेश महतो के अलावा गुड्डू के पिता राम सागर सिंह को आरोपित किया है।

युवती ने पुलिस को बताया है कि चांदनी कुमारी और सैदपुर घाट निवासी हीरालाल महतो की पत्नी निशा देवी ने उसका परिचय गुड्डू से कराया था। दोनों ने उसे गुड्डू से शादी कराने का प्रलोभन दिया। वह झांसे में आ गई। आरोप यह भी है कि चांदनी ने पीड़िता को अपने भाई गुड्डू से अवैध यौन संबंध बनाने को प्रेरित किया। शादी का दिलासा देकर गुड्डू ने करीब एक वर्ष तक उसके साथ यौन संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गयी तो उसने यह बात गुड्डू और चांदनी देवी को बतायी तो उन लोगों ने शादी से साफ इनकार कर दिया।

गर्भवती होने के सात माह गुजर जाने के बाद पीड़िता के परिवार वालों को जब इसके संबंध में जानकारी हुई तो उन लोगों ने गुड्डू के परिवार वालों से बात की। बताया है कि आरोपितों ने शादी से इनकार करते हुए गाली गलौज की और मारपीट पर उतारू हो गये। स्थानीय थाना में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.