बलात्कार के आरोपी घूम रहे खुला, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार 

 

वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक श्री अंकुर अग्रवाल को लिखित शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में बताया है कि बेटे के साथ घर में अकेली महिला से गांव के युवक ने साथी के‌ साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। परिजनों से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर भी पहले दे चुकी है । अतर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत के कोतवाली क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत पत्र दिया है। पीड़िता के पति परदेश में कमाते हैं पीड़िता अपने बेटे के साथ घर में रहती है। रोज की तरह वह 10 जुलाई की रात घर में सो रही थी। तभी गांव के ही रहने वाला युवक अपने एक साथी के साथ उसके घर की दीवार को फांदकर घर में घुस

आए। घर में कूदने की आहट से वह जग गई। दबंग ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके कपड़े फाड़कर उसके मुंह में ठूंस दिए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट घायल कर दिया था। मारपीट की आवाज होने पर दूसरे कमरे में सो रहा उसका नाबालिग बेटा जग गया। तभी दोनों दबंग जान से मार देने की धमकी देकर भाग निकले पीड़िता ने थानाध्यक्ष अतर्रा को भी लिखित प्रार्थना पत्र दिया था‌ । वहीं पुलिस घर गई तलाशी ली व जांच पड़ताल भी की लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया न ही उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया और ना ही मेडिकल कराया गया अभियुक्त खुला‌ घूम रहे हैं । पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे व मेरे परिवार के ऊपर कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.