बेटे के सामने मां को सिर में मारी गोली: महिला डॉक्टरों से बोली- मुझे किसी तरह बचा लो

मेरठ में रविवार दोपहर दिनदहाड़े एक महिला को गोली मार दी। बेटा बच गया तो उस पर चाकू से हमला किया। मां की हालत गंभीर है जबकि बेटे को हल्की चोट आई है। अस्पताल से महिला का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें खून से लथपथ महिला डॉक्टरों से कह रही है- भइया मुझे बचा लो, मेरे सिर में गोली मारी है।

घटना दौराला टोल प्लाजा के पास दुल्हैड़ा गांव की सड़क की है। बेटे ने बताया- घटना के समय हम लोग बाइक से पुकराजी के गुरुकुल जा रहे थे। वहां मेरा छोटा भाई पढ़ता है। बाइक पर दो लड़के काफी देर में हमारा पीछा कर रहे थे। रजवाहे के पास आकर उन लोगों ने ओवरटेक करके मेरी बाइक रोक दी। इसके बाद पहले हाथापाई की फिर अचानक फायरिंग कर दी। गोली मां के सिर में लगी और वह गिर गईं। इसके बाद बदमाशों ने चाकू से भी मां पर वार किया। मैं बचाने गया तो मुझ पर भी हमला किया और फरार हो गए। मुझे ज्यादा चोट नहीं आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसओजी भी मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मां और बेटे को एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला डॉक्टरों से कहती रही- भइया मुझे बचा लो, अभी तो मेरे बच्चे छोटे हैं। वहीं डॉक्टर महिला का इलाज करते करते उसे ढांढस बंधाते रहे। सूचना मिलते ही फोर्स के साथ एसपी भी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया- सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला का ऑपरेशन चल रहा है। डॉक्टरों की पूरी टीम उसे बचाने में लगी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.