आईपीएस जुगुल किशोर तिवारी के बहाली को लेकर सवर्ण आर्मी ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बाँदा। जुगुल किशोर तिवारी के बहाली की मांग सवर्ण आर्मी ने महामहिम राष्ट्रपति से की है। जुगुल किशोर तिवारी आईपीएस 2008 बैच के अधिकारी वर्तमान में डीआईजी फायर लखनऊ में रहे। उन्हें कुछ दिन पहले राज्य सरकार द्वारा निलंबित कर दिया गया है। सवर्ण आर्मी जिलाध्यक्ष उमेश तिवारी ने बताया की हाथरस में योगेश उपाध्याय की हत्या कर दी गयी थी योगेश उपाध्याय एक कोटेदार थे योगेश उपाध्याय के परिवारजनों से मिलने ना तो राज्य सरकार से और ना ही केंद्र सरकार की तरफ से कोई मिलने गया ना ही उस परिवार को कोई मदद मिली और ना ही कोई सांत्वना ऐसे में पीड़ित परिवार के घर जाकर न्याय का भरोसा देकर जुगुल किशोर तिवारी ने सरकार और प्रशासन का मान बढ़ाया है उन्हें ऐसे सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसित करने के बजाय उन्हें राज्य सरकार द्वारा निलंबित कर दिया गया है जो की सही निर्णय नहीं है।

जुगुल किशोर तिवारी एक सत्यनिष्ठ पूरी तन्मयता से अपना फ़र्ज ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारी हैं। चित्रकूट में उन्होंने तीन दिन का ऑपरेशन चलाकर खूंखार डकैत घनश्याम केवट का इनकाउंटर कर चित्रकूट को भय से मुक्त कराया था। उन्होंने सनातन धर्म का हमेशा प्रोत्साहन दिया है बिना किसी भी भेदभाव के चाहे कोई किसी भी वर्ग जाती का जुगुल किशोर तिवारी जी के पास न्याय की आस लेकर गया है तिवारी जी ने अपनी पूरी ईमानदारी से पीड़ित को न्याय दिलाने का काम किया है।

सवर्ण आर्मी टीम ने महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर महामहिम से कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के बहाली की मांग की है। ज्ञापन देने में उमेश तिवारी जिलाध्यक्ष सवर्ण आर्मी बाँदा, जिला संचालक श्याम बाबू त्रिपाठी,जिलाध्यक्ष दिव्यांग प्रकोष्ठ सोनू करवरिया,जिला महामंत्री कौशलेन्द्र सिंह परमार,जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा,ब्लाक अध्यक्ष कमासिन ठा•पुष्पराज सिंह, ब्लाक अध्यक्ष महुआ धीरज मिश्रा, रामकिशोर उपाध्याय, संदीप पाण्डेय, आशीष गुप्ता, संतराम गुप्ता, आर डी मिश्रा, अम्बेष आदि उपस्थित रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.