टी एन आई के बैनर तले एक शाम पत्रकारों के नाम सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। कानपुर में रविवार को दि न्यू इंडिया न्यूज़ (टी एन आई न्यूज़) की ओर से एक शाम पत्रकारों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए देश सेवा में लगे पत्रकारों, अधिवक्ताओं, समाजसेवकों, शिक्षकों और डॉक्टरों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे आर्यनगर विधानसभा के विधायक अमिताभ बाजपाई एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में पहुंचे एन यू स्कूल के प्रबंधक आरिफ मार्टिन, बांदा रोटी बैंक के अध्यक्ष रिजवान अली,समाजसेवी संगठन मंत्री रोटी बैंक (वरिष्ठ पत्रकार)सुनील सक्सेना, समाजसेवक अशफाक अली और व्यापारी अनवार आलम का संपादक सलीम खान, एमडी ज़ीशान ख़ान और उप संपादक मो० ज़ीशान द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। सर्व प्रथम संपादक सलीम खान द्वारा मुख्य अतिथि विधायक अमिताभ बाजपाई को माला पहनाकर व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि विधायक अमिताभ बाजपाई द्वारा सभी पत्रकारों, अधिवक्ताओं, शिक्षकों, समाजसेवकों और डॉक्टरों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। विधायक आर्य नगर अमिताभ बाजपेई ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रकार समाज को आईना दिखाने का कार्य करता है उसका इस लोकतंत्र में महत्वपूर्ण योगदान है उसे चौथा स्तंभ कहा जाता है राजनीति नेता और पत्रकार एक दूसरे के पूरक है

बांदा रोटी बैंक सोसाइटी के अध्यक्ष रिजवान अली ने सभी को एक साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर चलने की नसीहत दी अपने आप को एक जुट करने के लिए कहा, वही संगठन मंत्री रोटी बैंक ,सलाहकार संपादक उत्तर प्रदेश दैनिक उज्जवल न्यूज़ सुनील सक्सेना ने अपने सभी प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथियों से आग्रह किया कि सभी आपस में मिलकर कार्य करें और संगठित होकर के जनता की आवाज को समस्याओं को अपने समाचार पत्र,चैनल के माध्यम से उठाए और अपने समाज की सहायता करें, कार्यक्रम में बांदा से तुलसीदास पेशकर अध्यक्ष दीवानी न्यायालय संघ, अलीमुद्दीन सदस्य रोटी बैंक बांदा अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया।कार्यक्रम का संचालन टीएनआइ न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार अशरफ खान द्वारा किया गया। कार्यक्रम में कानपुर के समस्त पत्रकारों के साथ-साथ सैकड़ोकी संख्या मे समाजसेवी मौजूद रहे अंत में टीएनआई न्यूज के एमडी ज़ीशान ख़ान द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी को धन्यवाद देते हुए समापन किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.