तालाब में नहाने गए तीन बच्चे पानी में गिरे, दो की डूबने से मौत, तीसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के करदा सगरा गांव स्थित सुग्गा गाड़ा तालाब में सोमवार की सुबह नहाने गए दो बालकों की मौत हो गई। तालाब में तीन बालक नहाने गए थे। शोर सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने एक बालक को बचा लिया। उसे गंभीर हालत में कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

गांव के तीन बच्चे तिलकराज  पुत्र जिलई, शुभम पुत्र विजय कुमार चौहान व आकाश पुत्र उदयराज सोमवार की सुबह बकरी चराने के लिए घर से निकले थे। तीनों गांव के समीप ही स्थित सुग्गा गाड़ा तालाब में नहाने लगे। नहाते समय अचानक तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। तालाब के बाहर खड़े तिलकराज के बड़े भाई राजेश ने शोर मचाते हुए डूब रहे बालकों को बचाने की गुहार लगाई। शोर सुनकर पास के खेतों में धान की रोपाई कर रहे लोग दौड़े और तीनों बालकों को बेहोशी की हालत में तालाब से बाहर निकाला गया।

हादसे की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अभय सिंह तिलकराज व शुभम को सीएचसी वजीरगंज ले गए। जहां अधीक्षक डॉ. आशुतोष शुक्ल ने दोनों बालकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि आकाश की सांसें चलती देख परिवार वाले कस्बे के निजी अस्पताल लेकर भागे। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.