ट्रेलर की टक्कर से स्कूल जा रहे छात्र की मौत, घटना से नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

 

वाराणसी जिले के पहाड़िया चंद्र चौराहा मार्ग पर नटुईं पर एक बालू लदे ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूल जा रहे विद्यार्थी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़ कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पहाड़िया बलुवा मार्ग को बंद कर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार व स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही, लेकिन लोग नहीं माने। काफी मान- मन्नौवल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

जानकारी अनुसार बुधवार की सुबह रामरेपुर में पान की दुकान चलाने वाले अजीत जायसवाल का इकलौता पुत्र भावेश (15) घर से रुस्तमपुर स्थित एक विद्यालय में पढ़ने के लिए निकला। साइकिल से जैसे ही स्कूल के नजदीक पहुंचा ही था कि चंद्र चौराहा की तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रेलर ने सामने से आ रहे भावेश को चपेट में ले लिया। ट्रेलर का अगला पहिया भावेश के सिर पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पहाड़िया बलुआ मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला बिगड़ता ही गया। मामला बिगड़ता देख एसीपी सारनाथ ने परिवार व स्थानीय लोगों को समझा कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसीपी सारनाथ डॉक्टर अतुल कुमार अंजन त्रिपाठी के आश्वासन पर परिवार वाले शव को उठाने के लिए तैयार हो गए। एसीपी ने आश्वासन दिया कि इस घटना में ठोस कार्रवाई होगी तथा नो एंट्री में वाहनों को रोका जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.